Tuesday 3 January 2012

तुम्हारी आँखे

.............................................सर्वप्रथम नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ....................................... 




मेरे मन को बार-बार बेधती
तुम्हारी निःशब्द बोलती आँखें .
सरे बाजार जो गुजर जाऊं
दिल में नश्तर सी चुभोती
तुम्हारी निःशब्द बोलती आँखें .
                                              इजहार-ए-इश्क को बेक़रार
                                              मेरी आँखों में झांकती
                                              तुम्हारी निःशब्द बोलती आँखें .
मेरे वजूद को आँखों से
जज्ब करने की कोशिश करती
तुम्हारी निःशब्द बोलती आँखें .
                                             मेरे मन को बार-बार बेधती
                                             तुम्हारी निःशब्द बोलती आँखें .

2 comments:

  1. वाह बहुत खूब लिखा है आपने सोच मैं भी रही थी बहुत दिनों से की
    नीःशब्द से किन्तु बोलती आँखों पर कुछ लिखूँ और आज आपने ही लिख दिया ....:)

    ReplyDelete